NVS Non Teaching Post Admit Card: नवोदय विद्यालय समिति भर्ती परीक्षा 2022 का आयोजन 8 मार्च से 13 मार्च के बीच किया जाएगा. जिसके लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं इस परीक्षा के जरिए 1900 से अधिक रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी.



NVS Non Teaching Post Admit Card: नवोदय विद्यालय समिति एनपीएस ने विभिन्न गैर शिक्षण पदों पर होने वाले परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं जिन उम्मीदवारों ने 10 फरवरी से पहले परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वह नवोदय विद्यालय समिति (NVS) की आधिकारिक वेबसाइट navodaya.gov.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

इस भर्ती परीक्षा की तारीख, समय और स्थान एडमिट कार्ड में दिया गया है. नवोदय विद्यालय समिति भर्ती परीक्षा 2022 का आयोजन 8 मार्च से 13 मार्च के बीच किया जाएगा. इस परीक्षा के जरिए उन्हें सबसे अधिक रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड :

  • नवोदय विद्यालय समिति की वेबसाइट navoday.gov.in पर जाएं।
  • होम पेज पर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक खोजें।
  • लिंक पर क्लिक करते ही एक नया पेज खुलेगा।
  • अब अपने लॉग इन क्रेडेंशियल भरकर सबमिट पर क्लिक करें।
  • अब आपका एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर है उसे डाउनलोड कर प्रिंट निकाल ले।

ग्रुप ए, ग्रुप बी और ग्रुप सी कैटेगरी के पदों पर भर्ती के जरिए कुल 1925 रिक्तियों की घोषणा की गई थी, महिला स्टाफ नर्स, कैटरिंग असिस्टेंट, इलेक्ट्रिशियन कम प्लंबर और स्टेनोग्राफर के पद के लिए परीक्षा 8 मार्च को 2022 को होगी. 9 मार्च, 2022 को जूनियर सेकेट्रेड असिस्टेंट (जेएनवी कैडर) और लैब अटेंडेंस के लिए होगा।

नवोदय विद्यालय की ओर से समय पर अलग-अलग भर्तियां निकाली जाती है और उन पर भर्तियां भी चलती रहती है.  ऐसे में भर्ती के लिए लगातार आधिकारिक वेबसाइट को चेक करते रहे और सही समय पर भर्ती के लिए आवेदन भी करते रहे।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।